Career Success Tips

मैं तुलसी राम देवांगन आप सभी का इस ब्लॉग में स्वागत करता हूँ.  मैं प्रोफेशनली तो  कंटेंट मैनेजेर हूँ लेकिन मुझे पड़ाना  ज्यादा अच्छा लगता है  लेकिन मेरे घर की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण मुझे बहार कंपनी में कंटेंट जॉब करना पड़ा,
मैं देश की सेवा करना चाहता और इसी लिए मैं  आज से तीन साल पहले सरकारी नौकरी की तैयारी करना चालू कर दिया और आज मुझे इस पढाई से बहुत कुछ सिखने मिला !
मैं अपना एक्सपीरिएंस आप लोगो के साथ शेयर करना चाहता हूँ जिनसे आपको  State PSC & UPSC , SSC , Railway , Bank और भी अनेक परीक्षा में सफल बनने में मदद करेगी. आसा हैं मेरे ब्लॉग पोस्ट से आप सभी को एक नई दिशा प्राप्त होगी और मैं आपको समय समय पर UPSC & PSC के नोट्स आपको शेयर करूँगा !
क्योंकि अगर हम UPSC & PSC लेवल की तैयारी करते है तो हमें और किसी भी वैकेन्सी को निकलने में आसानी होगी।

तो आज से हम एक टीम की तरह साथ मिलकर अपने सपने को साकार करने की जी तोड़ मेहनत करेंगे, और मेरा ये वादा है की आपको मेरे इस  पोस्ट से आपकी पढ़ाई करने की तरीका को एक नई दिशा प्राप्त होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

The National Song of India

National Anthem Of India - Jana Gana Mana

विश्व के खनिज संसाधन ( Mineral Resources of the World )